भारतीय जनता पार्टी ने नाजायज शराब फैक्ट्री मामले में सीबीआई की जांच की मांग को लेकर किया रोष प्रदर्शन

Date: 18 August 2020
RAJESH DEHRA, RAJPURA
राजपुरा, 18अगस्त (राजेश डाहरा)

पंजाब में नकली शराब से हुई मौतों को लेकर अरोपियों के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी राजपुरा की ओर से इलाका प्रभारी स. हरजीत सिंह ग्रेवाल की अगुवाई में शहीद सत्यप्रकाश प्रभाकर चौक पर रोष धरना दिया गया जिसमें पजाब सरकार के खिलाफ जम कर नारे बाजी की गई।

इस मौके पर पजाब सरकार व खास कर इलाके के कांग्रेसी विधायक स हरदियाल सिह कम्बोज के खिलाफ आरोप लगाते हुये कहा कि इतने भारी इकठ में जो लोग चल कर आये है यह अपने देश, पजाबं व अपने शहर को बचाने के लिये चल कर आये है। स ग्रेवाल ने बताया कि राजपुरा में नाजायज शराब फैक्ट्री के अरोपीयों के खिलाफ हम आईजी साहब से मिले थे और नाजायज शराब मामले में अरोपीयों को पकड कर कार्यवाई करने की मांग की थी पर पुलिस ने आज तक कोई ठोस कार्यवाई नहीं की। उन्होने कथित तौर पर विधायक हरदियाल सिंह कम्बोज पर अरोप लगाते हुये कहा कि स कम्बोज राजनीतिक आंतकवादी हे। जिसने राजपुरा को बदनाम करके रख दिया है। यह वो राजपुरा है जिसे इंडस्ट्री का हब माना जाता था, जो पूरे इंडिया में इंडस्ट्री के नाम पर मशहूर था पर आज राजपुरा को नकली शराब मामले में इन कांग्रेसी नेताओं ने बदनाम कर दिया है। पंजाब में जहां नकली शराब से आदमीयों की मौत हुई है वहां राजपुरा का नाम इस लिये आया है नकली शराब राजपुरा से आई है। हरियाणा में अगर कहीं नकली शराब पकडी जाती है वहां भी राज पुरा का नाम आगे आता है। उन्होने कहा कि जब तक सीबीआई व ईडी इस नाजायज शराब के मामले में जांच नहीं करती तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा। जब पजाब में अकाली भाजपा की सरकार आयेगी नाजायज शराब मामले के सभी अरोपियों को जेल में डाल देगें। इस मौके पर उन्होने लोगों से सहयोग देने की अपील करते हुये कहा मैं अकेला कुछ नहीं कर सकता अगर आप ने इस तरह सहयोग दिया तो जिन्होने राजपुरा को बदनाम कर बबार्द किया है, लोगों की जमीनों पर कब्जे किये है, आने वाली सरकार के बाद उनको जेल जरूर भेजा जायेगा।

इस मौके प्रदेश कार्यकारणी सदस्य किशन सिंह मंडल प्रधान संजय बगा, डा नंद लाल शर्मा ने भी मौजूदा कांग्रेस सरकार पर बरसते हुये कहा कि आज हर विभाग मेंं लूट मची हुई है। शहर की सुंदरता को समाप्त इन्होने कर दिया है, चौराहो के नाम बदले जा रहेे है, लोगों में डर पैदा कर दिया गया है ताकि कोई इनके खिलाफ ना बोले। इस मौके पर संजीव मित्तल, संजय गर्ग, मनमोहन भोला, नरेश धिमान, मेेजर सिंह रंगीया, रशपाल सिंह संधू, नथू राम, जसी कोटला, राम सिंह मिर्जापुर, सुखविंदर सिंह सुखी, अनिल , भुपिदर सिंह,करमपाल सिंह,साधू सिंह बनूड सहित अंन्य भाजपा नेता मोजूद थे।

Latest News

Website Development Comapny in Ludhiana

Contact for Website Development, Online Shopping Portal, News Portal, Dynamic Website

Mobile: 9814790299

Get Your Domain Name

Domain Name, Email Hosting, VPS, SSL Certificate

Visit: www.arashinfo.com