पत्रकार तालमेल कमेटी ने हरजीत सिंह ग्रेवाल का पुतला फूंक किया रोष प्रदर्शन

Date: 19 November 2019
RAJESH DEHRA, RAJPURA
राजपुरा, 19 नवंबर (राजेश डाहरा)।

भाजपा नेता हरजीत ग्रेवाल द्वारा लगभग एक महीना पहले पत्रकारों को गलत शब्द बोलने के बाद पत्रकार तालमेल कमेटी की ओर से पत्रकारों को बोले गये अपने शब्द वापिस लेकर माफी मांगने का 15 दिन समय दिये जाने के बाद भी ग्रेवाल द्वारा माफी ना मांगने पर राजपुरा पत्रकार तालमेल कमेटी के समूह पत्रकारों ने इकठे हो कर प्रधान अशोक प्रेमी की अगुवाई में टाऊन के टाहली वाला चौक पर ग्रेवाल के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर धरना दिया और ग्रेवाल के खिलाफ नारेबाजी करते हुये उसका पुतला फूं का। इस मौके पर पत्रकार भाईचारे ने अपने सम्बोधन में ग्रेवाल द्वारा पत्रकारों को गलत शब्द बोलने की सख्त शब्दों में निंदा की।

इस मौके पर पत्रकार तालमेल कमेटी के पदाधिकारीयों ने हरजीत ग्रेवाल द्वारा समय समय पर कई पत्रकारों से गलत शबद बोलने के बाद फिर से समूह पत्रकारों को एतराज योग शब्द बोलने की सखत शब्दों में निंदा करते हुये कहा कि किसी भी पार्टी का नेता या सरकारी अधिकारी अगर पत्रकारों से कोई दुवर््यवहार करता है, गलत शबद बोलता है या किसी किसम की धक्के शाही करता है तो समूह पत्रकार भाईचारा पत्रकार तालमेल कमेटी के बैनर तले इक्ठे हो कर, डट कर उसका सामना करेंगे, किसी किसम की धक्केशाही बर्दाशत नहीं करेंगे। इस मौके पर पत्रकार तालमेल कमेटी के प्रधान अशोक प्रेमी ने बताया कि हरजीत ग्रेवाल द्वारा पत्रकारों को गलत शब्द बोलने के बाद मांफी नहीं मांगने के बाद पत्रकारों की ओर से आज रोष प्रदर्शन कर ग्रेवाल का पुतला फूंकने का कार्यक्रम बनाया गया था। ग्रेवाल ने उससे पहले फिर से कुछ पत्रकारों को धमकाने लग गया जिससे समूह पत्रकार और गुससे में आ गये। उन्होने कहा कि किसी भी पत्रकार से कोई नेता या अधिकारी गलत व्यवहार करता हैें तो उसके खिलाफ इक्ठै हो कर सघंर्ष करेगा। आने वाले एक दो दिन में पत्रकार तालमेल कमेटी के सदस्य इक्ठे होकर राष्ट्रीय व प्रदेश भाजपा प्रधान से मिल कर उक्त सारे मामले की जानकारी देते हुये ग्रेवाल को पार्टी से बाहर निकालने की मांग करेंगे। अभी तक तो सिर्फ ग्रेवाल का पत्रकारों ने सिर्फ बायकाट किया है, उसके बाद पार्टी हाईकमान ने उक्त सारे मामले की जानकारी प्राप्त कर ग्रेवाल के खिलाफ कोई सखत एक्शन नहीं लिया तो उसके बाद पत्रकार तालमेल कमेटी के सदस्य जिला स्तर व राज्य स्तरीय तक पत्रकारों को इक्ठा कर ग्रेवाल के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुये संघर्ष और तेज करेंगे।

इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार बंसी लाल धवन,अशोक प्रेमी, सुदेश तनेजा,दीपक अरोड़ा,बहादर सिंह, रमेश शर्मा,राजिंदर मोही,रंजीत सिंह, कृष्ण निर्दोष, अलोक मस्ताना, दया सिंह, रमेश कटारिया, जथेदार ध्यान सिंह, जीपी सिंह, चुरंजी शर्मा, इकबाल सिंह, मेवा सिंह भंगू, के के पुरी,अजय कमल, अमरजीत सिंह पन्नू, विजय वोहरा, संदीप चौधरी, अशोक झा, जगन्नंदन गुप्ता, मनजीत धवन, भूपिंदर कपूर, डीएस कक्कड , युगेश शर्मा, उपकार सिंह,प्रिंस तनेजा, बब्बू, नरेश कुमार पपनेजा, दिनेश कुमार, मनदीप सिंह, दिनेश सचदेवा, सहित बहुत बढी संख्या में पत्रकार मौजूद थे।
RAJESH DEHRA
RAJPURA

Latest News

  • सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट ने 40 जरूरतमंद परिवारों को बांटे के चैक
  • स्वच्छता ही सेवा के संदेश के साथ किया सफाई अभियान
  • शिव सेना राष्ट्रीय पंजाब प्रधान श्री चुरन्जी शर्मा जी की अगुवाई में लगाये गए पौधे
  • अशोक अरोड़ा बने भारतीय बहावलपुर महासंघ (रजि.) के कार्यकारी सदस्य
  • जागरण मंच ने राजपुरा रेलवे स्टेशन पर यात्री गाडियों को ठहराने के लिये ग्रेवाल को दिया मांग पत्र
  • स. हरजीत सिंह ग्र्रेवाल ने किया आधुनिक वृद्धाश्रम का दौरा
  • भगवान वाल्मीकि जी के प्रगट दिवस पर बच्चों का किया सम्मान
  • एलाएंस इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों द्वारा 'पटाखों को न ' रैली निकली
  • पटेल कालेज राजपुरा में सरदार पटेल जयंति पर कराया सेमिनार
  • चंद्रशेखर कपूर बने अमन पंचायत के नये प्रधान

Website Development Comapny in Ludhiana

Contact for Website Development, Online Shopping Portal, News Portal, Dynamic Website

Mobile: 9814790299

Get Your Domain Name

Domain Name, Email Hosting, VPS, SSL Certificate

Visit: www.arashinfo.com